मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (MDL) भर्ती 2024: इलेक्ट्रीशियन और फीटर सहित विभिन्न पदों पर सुनहरा मौका


मंझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएल) भर्ती 2024: 
मंझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएल), भारत की प्रमुख जहाज निर्माण कंपनी, इलेक्ट्रीशियन, फिटर और अन्य विभिन्न रिक्रूटमेंट की भर्ती की घोषणा की है। यह भर्ती उन लोगों के लिए है जिनके पास सुनहरा अवसर है जो सरकारी क्षेत्र में व्यवसाय बनाने की इच्छा रखते हैं। एमडीएल में कुल 176 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

रिक्त पदों का विवरण:
मंझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड ने कुल 176 रिक्रूटमेंट पर भर्ती निकाली है।
इलेक्ट्रीशियन और फिटर 
ड्राफ्ट्समैन और मैकेनिक। इन सभी पदों पर आईटीआई उत्तीर्ण उम्मीदवार आवेदन कर सकता है।
चयनित उम्मीदवार की सैलरी:
अंग्रेज़ी में प्रति माह ₹13,200 से लेकर ₹83,180तक

शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा:
इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक के उम्मीदवार को आईटीआई डिप्लोमा 3 साल का कोर्स कंप्लीट किया होना चाहिए। आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को ऊपरी आयु में राहत मिलेगी।
चयन की प्रक्रिया:
इन पदों पर उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन की प्रक्रिया और प्रमुख तिथियां:
रुचि और उपयुक्त मझगांव डॉक की आधिकारिक वेबसाइट [ www .mazagaondokshipbuilders.in )पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर भारती विकल्प पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आवेदन पत्र में मांगी गई सभी विवरण को भरना होगा। उसके बाद आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने के बाद सबमिट पर क्लिक करना होगा । इस प्रकार आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 
ध्यान रखें की ऑनलाइन आवेदन करने के अंतिम तिथि 16 अक्टूबर 2024 है। उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि अंतिम तिथि से पहले ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर लें। समय नजदीक आने पर ऑफिशल वेबसाइट पर ट्रैफिक बढ़ने से ओपन नहीं होगा और कई तरह की समस्याओं से आपको जूझना पड़ सकता है।
ऑफिशल वेबसाइट लिंक।   
गांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड की यह भर्ती एक अवसर है जिससे आईटीआई और डिप्लोमा होल्डर को सरकारी नौकरी करने का मौका प्रदान करता है।

निष्कर्ष:
यह भर्ती पुणे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है जो टेक्निकल ग्रेट से आईटीआई यह डिप्लोमा की डिग्री हासिल की हैऔर सरकारी नौकरी के तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं। ऐसे उम्मीदवारों से आगरा है की अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन करें और नौकरी प्राप्त करने की कोशिश करें।
आपको यह भी पढ़नाचाहिए,igcr vecancy 2024 online aavedan here

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);