UP police bharti: यूपी में एक लाख पुलिस भर्ती महिलाओं के लिए 20% आरक्षित मुख्यमंत्री की घोषणा।

उत्तर प्रदेश में एक लाख पुलिस से की भर्ती होने जा रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने एक विधियों पोस्ट के माध्यम से इसकी पुष्टि की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्दी राज्य में एक लाख युवाओं को पुलिस में नौकरी करने का मौका मिलेगा। जिसमें 20% से महिलाओं के लिए सीट आरक्षित रहेगी। उन्होंने कहा कि महिला अपराधियों के लिए महिला पुलिस होना जरूरी है। इसलिए राज्य के बेटियों को पुलिस में भर्ती कर महिला अपराधियों पर अंकुश लगाया जा सकता है। उन्होंने इसकी घोषणा एक वीडियो के माध्यम से की है। 

पेपर लीक करने वाले की अब खैर नहीं।
मुख्यमंत्री ने एक्स हैंडल पर एक वीडियो के माध्यम से उत्तर प्रदेश में एक लाख युवाओं को पुलिस में भर्ती के लिए घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि परीक्षा में किसी तरह की अनियमित आएं करने वाले लोगों को अब सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। इसके लिए उन्हें जीवन खरवास संपति की कुर्ती जब्ती तथा एक करोर रुपया सा जुर्माना भी लगाया जा सकता है। उन्होंने यही कहा कि चाय वह व्यक्ति कोई भी हो किसी भी धर्म का किसी भी जाति का उसे शख्स से सख्त सजा दी जाएगी जो परीक्षा में धांधली करते हुए पकड़े जाएंगे। 
पुलिस की नौकरी में महिलाओं की विशेष से आरक्षण। 
मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने x फॉर वीडियो के माध्यम से घोषणा करते हुए कहा कि महिलाओं को उनसे नौकरी में 20% की आरक्षण दिल जाएगी। अबे राज की बेटियां पुलिस मंतर महिला अपराधियों पर अंकुश लगाएगी। 
Up पुलिस भर्ती कब होगी। 
सादिक का घोषणा अभी नहीं की गई है। जल ही आवेदन की प्रक्रिया और तारीख की घोषणा की जाएगी। जैसे ही आवेदन की प्रक्रिया शुरु होगी मैं आपको इस पोस्ट के माध्यम से जरुर बताऊंगा। इसलिए हमें फॉलो जरूर करें। 


X पर जाकर वीडियो देखें। 
वीडियो कॉलिंग के ऊपर दिया गया है आपको जिस वीडियो को देखकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की भाषण को सुनें और समझे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);