रोजगार ऐप लॉन्च: रोजगार पंजीकरण से लेकर वैकेंसी के बारे में भी इस ऐप में देख सकते हैं।

शिक्षित बेरोजगारों को सबसे पहले नियोजनालयमें जाकर पंजीकरण करना होता है। पंजीकरण कराने के लिए ग्रामीण इलाके के रहने वाले युवा तथा यूतियों को गांव से आकर शहर में पंजीकरण करना काफी परेशानी होती थी। लेकिन अब छत्तीसगढ सरकार ने एक ऐसा ऐप लॉन्च किया है, जिसके माध्यम से आप घर बैठे रोजगार पंजीकरण कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस ऐप के माध्यम आप रोजगार के बारे में जान सकते हैं। यानी राज्य में कहां और कौन सी वैकेंसी निकली हुई है यह सारा आप इस ऐप में देख सकते हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने बेरोजगार युवा तथा यूतियों के लिए एक बहुत बढ़िया काम कर दिया है।

व्हाट्सएप जॉइन करने के लिए यहां क्लिक करें
टेलीग्राम ज्वाइन करने के लिए     यहां क्लिक करें
कौन सा रोजगार ऐप लॉन्च हुआ है। 
छत्तीसगढ़ सरकार ने एक ऐप लॉन्च किया है जिसके माध्यम से बेरोजगार युवा तथा यूतियां घर बैठे अपना रोजगार पंजीकरण कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस ऐप मैं आप वैकेंसी के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस ऐप का नाम है रोजगार संगी, यह ऐप बहुत जल्द गूगल प्ले स्टोर पर लंच हो जाएगा।

एक ऐप और कई काम। 
बेरोजगार युवा तथा यूतियां वैकेंसी के बारे में जानने के लिए गूगल पर जाकर सर्च करते रहते हैं। अब उन्हें कहीं दूसरे जगह वैकेंसी के बारे में खोजने की जरूरत नहीं है।
अब आपको सभी वैकेंसी रोजगार संगी अप पर उपलब्ध हो जाएगा। रोजगार पंजीकरण से लेकर वैकेंसी के बारे में भी जानकारी आपको इस ऐप के माध्यम से हो सकती है। 
रोजगार संगी अप का लाभ। 
1, इस ऐप के माध्यम से घर बैठे रोजगार पंजीकरण कर सकते हैं। 
2, इस ऐप का दूसरा लाभ यह है कि आप किसी भी रोजगार के बारे में पूरी जानकारी देख सकते हैं ।
3, इस ऐप से ग्रामीण इलाकों के युवा तथा अपन को बहुत लाभ होगा।
संगी रोजगार ऐप
छत्तीसगढ़ सरकार ने शिक्षित बेरोजगारों के लिए रोजगार संगी ऐप लंच किया है जिसके माध्यम से बेरोजगार युवक घर बैठे अपना रोजगार पंजीकरण इस ऐप के माध्यम से कर सकते हैं। इतना ही नहीं रोजगार संगी ऐप के माध्यम से आप रोजगार के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यानी छत्तीसगढ़ में कहां-कहां पर कौन सी विभाग में वैकेंसी निकली हुई है या सारी जानकारी आप को ऍप मैं मिल जाएगा।
रोजगार संगी ऐसे play store पर कब लंच किया जाएगा। 
सरकारी सूत्रों के अनुसार रोजगार संगी ऐप बहुत जले गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो जाएगा। इस ऐप को तैयार कर लिया गया है बहुत जल्दी गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);