Kushi Nagar rojgar Mela 2024 इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन सैलरी ₹25000 प्रति महीना।

राज्य में बेरोजगारी को कम करने के लिए राज्य सरकार जगह-जगह पर रोजगार मेले का आयोजन कर रही हैं। ताकि प्रांत ka बेरोजगारी कम हो सके। रोजगार मेला में उम्मीदवार जाकर केवल इंटरव्यू के आधार पर नौकरी मिलेगी। कुशीनगर में एकदिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इच्छुक उम्मीदवार जो इंटरव्यू के आधार पर नौकरी पाना चाहते हैं वह नीचे बताई गई थी को रोजगार मेला में जाकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। 
जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप              जॉइन टेलीग्राम ग्रुप
कुशीनगर रोजगार मेला 2024।
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में पडरौना राजकीय औद्योगिक के प्रशिक्षण केंद्र के परागण में एकदिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस रोजगार मेला में नामी कंपनियां रोजगार देने वाली हैं। इस रोजगार मेला की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें केवल इंटरव्यू के आधार पर सिलेक्शन किया जाएगा।

कुशीनगर रोजगार मेला किस दिन लगेगा। 
कुशीनगर के पडरौना राजकीय प्रशिक्षण केंद्र के प्रांगण में सुबह 10:00 बजे 16 अगस्त 2024 को इस मेले का आयोजन किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार सुबह 10:00 बजे पडरौना राजकीय प्रशिक्षण केंद्र के प्रांगण में जाकर नौकरी के लिए इंटरव्यू दे सकते हैं। 
कुशीनगर रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आयु सीमा। 
इसे रोजगार मेला में भाग लेने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। इस रोजगार मेला में हिमालय जैसी नामी कंपनी आ रही है। 
किस-किस पद पर मिलेगी नौकरी। 
रोजगार मेला में योग्यता के अनुसार नौकरी दी जाएगी। जैसे स्टोरकीपर, सुपरवाइजर और रिसेप्शनिस्ट जैसे पदों पर नौकरी दी जाएगी। 
कुशीनगर रोजगार मेला में उम्मीदवार की चयन की प्रक्रिया। 
कुशीनगर रोजगार मेला में उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू केआधार पर किया जाएगा। इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आपको सेवन नियोजन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के बाद आप इस मेला में भाग ले सकते हैं।

इस रोजगार मेला में चयनित उम्मीदवार की सैलरी।
इस रोजगार मेला में जिस उम्मीदवार की चयन किया जाएगा उसे 20000 से ₹25000 प्रति महीना वेतनदिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);