Almora rojgar Mela 2024, अल्मोड़ा में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है योग्यता आठवीं से स्नातक सैलरी 15000 से ₹25000 प्रति महीना।

शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार दोनों लोगों को रोजगार देने के लिए तरह-तरह की योजनाएं तथा रोजगार मेला का आयोजन कर रहा है। लोगों का दुर्भाग्य यह है कि इतने आयोजन करने के बाद भी युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। इसका सीधा कारण यहहै कि लोग रोजगार केंपस से में जाति नहीं है। अगर लोग रोजगार मेला में जाएंतो नौकरी आवाज से मिलेगी योग्यता के अनुसार। आज हम उत्तर प्रदेश के अल्मोड़ा में लगने वाला रोजगार मेला के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करने वाला हूं। 
जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप                   जॉइन माई टेलीग्राम चैनल।


रोजगार मेला अल्मोड़ा 2024। 
क्षेत्रीय सेवा योजन की ओर से अल्मोड़ा में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। यह रोजगार मेला सुबह 10:00 बजे से शुरू हकर
 शाम 5:00 बजे तक के चलेगा। इच्छुक उम्मीदवार जिनकी योग्यता जिनकी योग्यता आठवीं या स्नातक के या आईटीआई पास हो वह इस मेले में पहुंच सकते हैं। 
अल्मोड़ा रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आयु सीमा।
इस रोजगार मेला में वैसे उम्मीदवार भाग ले सकते हैं जिनकी आयु 18 वर्ष से लेकर 40 वर्ष के बीच हो।
अल्मोड़ा रोजगार मेला कहां कहां लगेगा।
रोजगार मेला का आयोजन क्षेत्रीय सेवायोजन के माध्यम से शोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय कैंपस अल्मोड़ा में सुबह 10:00 से आयोजित की जाएगी। 
अल्मोड़ा रोजगार मेला मैं चयनित उम्मीदवार की सैलरी।
इस रोजगार मेला में जिस उम्मीदवार का चयन होगा उसे योग्यता के अनुसार 15000 से ₹25000 प्रति महीना दिया जाएगा।
अल्मोड़ा रोजगार मेला में चयन की प्रक्रिया। 
इस रोजगार मेला में उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू तथा दस्तावेज वेरीफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। इस रोजगार मेला में प्राइवेट कंपनियां 10 से 15 कंपनी आ रही है। जो शिक्षित युवाओं को इंटरव्यू के आधार पर चयन करेगी।
अल्मोड़ा रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आपको निबंध करना होगा।
आपको अल्मोड़ा सेवायोजन कार्यालय में जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा। अगर आप पहले से रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो आपका रजिस्ट्रेशन रोजगार मेला में ही करदिया जाएगा। इसके लिए आपको समय से पहले पहुंचना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);