UCO Bank में 544 पदों पर अप्रेंटिस के लिए करें अप्लाई योग्यता स्नातक यहां पर देखें डिटेल।

यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती 2024।
Uco bank में अपरेंटिस के पद पर नौकरी करने सुनहरा मौका। अंतिम तिथि काफी नजदीक आ चुका है इसलिए तुरंत नीचे लिंक पर क्लिक कर आवेदन करें। 

यूनाइटेड कमर्शियल बैंक लिमिटेड द्वारा अपरेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे जय हैं। जिनके लिए 16 जुलाई 2024 टांके आवेदन किया जा सकता है। इसके लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 20 वर्ष तथा अधिकतम आयु 28 वर्ष से रखी गई है। आरक्षित वर्ग 1 को अधिकतम आयु में सरकारी नियम अनुसार छूट दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए इको बनके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं। इस बहाली के फहद कुल 544 पद भार जाएंगे। उम्मीदवार की उम्र शिवाय जुलाई तक की जाएगी। 

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक उत्तीर्ण होनी चाहिए। स्नातक उम्मीदवारी इसमें आवेदन करने के योग्य होंगे। 

राज्य में अपरेंटिस के पदों की जानकारी भी जारी की गई है। शैक्षणिक योगिता 1 जुलाई तक पूरी करना जरुरी है। 

किनी की आधी एक साल की होगी नियमो के सादे उम्मीदवारों को टाइपिंग भी दिया जाएगा। जिसमें ₹10500 की को बैंक के उम्मीदवार के अपरेंटिस खाते में डायरेक्ट ट्रांसफर करेगी। 4500 रुपया गोवेर्मेंट के द्वारा उम्मीदवार के अपरेंटिस खाते में यार एक transfer की जाएगी। इस प्रकार कुल चयनित उम्मीदवार को 16000 रुपया महीना स्टाइपेंड की तौर पर दिया जाएगा। 

उम्मीदवार को नोकल भाषा का टेस्ट भी देना होगा। स्थानीय भाषा लिखने पढ़ने बोले और समझने  योग्य होना जरूरी है।

उम्मीदवार को सुनाओ के लिए लिखित परीक्षा टेस्ट पास करना होगा। लिखित परीक्षा uco bank के के अधिकारी वेबसाइट पर ली जाएगी। अगर उम्मीदवार दसवीं और बारहवीं कक्षा में स्थानीय भाषा पड़ी है तो उन्हें टेस्ट में शामिल नहीं हो ना पड़ेगा। 

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को,www.nats.education.gov.in पर जाकर सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के लिए उम्मीदवार को देसी के डिटेल  फिल करनी होगी। उम्मीदवार को यह ध्यान रखना होगा रजिस्ट्रेशन करने से पहले आवश्यक दस्तावेज अपने पास रखना होगा। क्योंकि रजिस्ट्रेशन के समय आपको आवश्यक दस्तावेज अपलोड करना होगा। 

आवश्यक दस्तावेज की रूप में आपको शैक्षणीक योग्यता प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, आयु प्रमाण पत्र के लिए दसवीं कक्षा का सटिफिकेट, जसबीर कक्षा तथा बार्बी कक्षा का मार्कशीट कॉपी,
आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 जुलाई 2024 है।

आवेदन शुरू करने की तिथि, 2 जुलाई 2024 
आवेदन करने की अंतिम तिथि, 16 जुलाई 2024। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);