TATA और BSNL ने मिलाया हाथ, एयरटेल और जिओ की बिगड़ गई बात, बीएसएनल का 3 महीना फ्री डाटा और कॉलिंग प्लान।

टाटा और बीएसएनएल ने मिलाया हाथ,

आजकल सोशल मीडिया पर BSNL खूब चर्चा में है। हर जगह bsnl का ही चर्चा है। जब से जियो और एयरटेल डांटा और कॉलिंग का रेट बढ़ाया है तब से सोशल मीडिया पर bsnl का खूब चर्चा हो रहा है। वह भी क्यों नहीं क्योंकि bsnl का डांटा और कॉलिंग बिल्कुल सस्ता है। 185 और 186 रुपया में डांटा और कॉलिंग मिल रहा है। इसलिए लोग एडिशनल के बारे में अधिक से अधिक के जानकारी चाहते हैं। जियो और airtel के बड़ी कीमत से लोगे त्राहि त्राहि है हो गए हैं। इसलिए लोगों को दूसरा विकल के रूप में bsnl ही नजर आ रहा है। Bsnl भी इसी ताक में था की कब जियो और एयरटेल जैसी कंपनियां अपना रिचार्ज धाम बढ़ाए और bsnl को आगे बढ़ने का मौका मिले। वह समय आ गया है जब bsnl पूरे देश में छा जाएगा। 
टाटा और bsnl ने मिलाया हाथ।
सोशल मीडिया पर यह खबर बहुत तेजी से फैला है कि टाटा और bsnl के बीच एक हजार करोड़ रुपया का डीलिंग हुआ है। Bsnl एक सरकारी टेलीकॉम है जिसे सरकार ने bsnl को आगे बढ़ाने के लिए आर्थिक सहायता भी दे रही है। टाटा और बीएसएनएल दोनों मिलकर तेजी से 4g टावर देश के कोने कोने में लगाने का काम शुरु कर दिया है। जिससे कि लोगों को बेहतर कॉलिंग और डेटा सुविधा मिल सके।
एयरटेल और जिओ कीमत में कि 27 प्रतिशत की वृद्धि।
जब से जियो और एयरटेल जैसी टेलीकॉम ने रिचार्ज प्लान में वृद्धि की है तब से लोगे दूसरे दिक्कत के खोज में लगे हुए हैं। दूसरे विकल्प के रूप में लोगों को सरकारी टेलीकॉम bsnl ही नजर आ रहा है। Bsnl का कॉलिंग और डॉट प्लान भी काफी सस्ता है। इसलिए लोग लाखों की संख्या में अपना सिम bsnl में पोर्ट करा रहे हैं।
BSNL 1000  4g टावर लगाने की बनाई है योजना।
जब से एयरटेल और जीने अपना रिचार्ज प्लान मांगा दिया है तब से सरकारी टेलीकॉम bsnl ने 4g टावर लगाने का काम काफी तेजी से शुरु किया है। सूत्रों के माने तो बहुत कम समय में bsnl का 4g टावर देश के सभी गांव में पहुंचा दिया जाएगा। जिससे लोगों को अच्छा सर्विस मिलेगा यानी हर जगह bsnl का टावर होगा। इंटरनेट और कॉलिंग हर जगह उपलब्ध होगा। तब लोगे जियो और एयरटेल को ही अपना आएंगे। 

लाखों लोग बीएसएनएलमें अपना सिम पोर्ट करा रहे हैं।
जब से जियो एयरटेल अपना रिचार्ज प्लान महान दातिया है तब से लोग अपना सिम BSNL मैं पोर्ट आना शुरु कर रहा है।

BSNL का नया sim 40 रुपया में तीन महीना डाटा और कॉलिंग फ्री दे रहा है। 
डिश के हर जगह bsnl अपना कैंप लगवा रहा है। जहां मात्र ₹40 में 3 महीना के डांटा और कॉलिंग फ्री दिया जा रहा है। इसलिए लोग ज्यादा ज्यादा bsnl का सिम खरीद है। लाखों लोग तो जीओ और एयरटेल को छोड़कर अपना पुराना सिम bsnl मे पोर्ट करा रहे हैं।

BSNL का रिचार्ज प्लान बिल्कुल है सस्ता। 
Bsnl का 28 दिन का प्लान ₹150 में डांटा और कॉलिंग फ्री दिया जा रहा है। और भी प्लान जियो और एयरटेल की अपेक्षा बिल्कुल सस्ता है।

BSNL का कड़ा जवाब। 
जियो और एयरटेल जैसी टेलीकॉम कंपनी टैरिफ तो बढ़ाया सर्विस में सुधार नहीं किया। इसलिए bsnl सबसे पहले अपनी साहब इसमें सुधार करने के लिए तेजी से 4g टावर गांव के कोने-कोने में लगाना शुरु किया है। अब bsnl  ka सेवा हर जगह उपलब्ध होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);