NTPC new bharti 2024, आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 मार्च, अभी ऑनलाइन आवेदन करें।

एनटीपीसी वेकेंसी 2024,
एनटीपीसी लिमिटेड ने डिप्टी मैनेजर पद के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार जो डिप्टी मैनेजर के पद पर आवेदन करना चाहते हैं। वह ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने कीपूरी प्रक्रिया तथा योग्यता के बारे में विस्तृत जानकारीनीचे नीचे पोस्ट मेंबताई गई है। अगर आप भी डिप्टीमैनेजर के पद पर आवेदन करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को नीचे तक अवश्य पढ़ें।

एनटीपीसी वेकेंसी 2024,
एनटीपीसी लिमिटेड ने डिप्टी मैनेजर के पद के लिए नोटिफिकेशन जारी कियाहै। अगर आप भी एनटीपीसी लिमिटेड में आवेदन करना चाहते हैं। तो ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक कर आप सीधे ऑफिशल वेबसाइटपर पहुंच जाएंगे।

एनटीपीसी वेकेंसी 2024 में आवेदन करने की अंतिमतिथि।
एनटीपीसी में आवेदन करने कीअंतिम तिथि 8 मार्च 2024 है। अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
एनटीपीसी वैकेंसी 2024में रिक्त पदों का नाम।
1 electrical direction
2, mechanical erection
3,C&I
4, civil construction.
एनटीपीसी वेकेंसी 2024 में रिक्त पदों की संख्या।
एनटीपीसी वेकेंसी 2024 से में रिक्त पदों की संख्या 110 है।
एनटीपीसी वेकेंसी 2024 मैं आवेदन करने के लिए आवश्यक योग्यता।
एनटीपीसी में आवेदन करने केलिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त संस्थानसे संबंधित ट्रेड में3 साल का डिप्लोमा होना जरूरी है। विशेष जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जरूरदेख ले।
NTPC vecancy 2024 se mein application fees.
एनटीपीसी में आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग केउम्मीदवार को आवेदन शुल्क के रूप में₹300 ऑनलाइन पेमेंट करना होगा। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति एवं महिला आवेदक को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।
NTPC vecancy 2024 age limit.
एनटीपीसी में आवेदन करने केलिए सामान्य वर्ग केउम्मीदवार का अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होनी चाहिए। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति एवं महिला उम्मीदवार को अधिकतम आयु में 5 वर्ष की छूटदी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जरूरदेखें।
एनटीपीसी वेकेंसी 2024 में चयन की प्रक्रिया।
एनटीपीसी वेकेंसी2024 मैं उम्मीदवार की चेन की प्रक्रिया लिखितपरीक्षा तथा इंटरव्यूके आधार पर किया जाएगा।
एनटीपीसी वेकेंसी2024 मैं ऑनलाइन आवेदन कैसे करे।
एनटीपीसी मेंआवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट,NTPC.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं या नीचे दिए गएलिंक पर क्लिक करके आपसीधे ऑफिशल वेबसाइटपर पहुंच जाएंगे। ऑफिशल वेबसाइट पर पहुंचने के बाद आपको ऑनलाइन आवेदन का विकल्प दिखाई देगा। इस बिल्ला विकल्प पर क्लिक करने के बाद। आपके सामने एक आवेदन पत्र ओपन होगा। इस आवेदन पत्र में सभी विवरण सही-सही भरना होगा। विवरण भरने के बाद ऑनलाइन आवेदन शुल्क के जमा करने के बाद। सबमिट पर क्लिक करनाहोगा।

ऑफिशल वेबसाइटलिंक।   यहां क्लिक करें


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);