up rojgar Mela 2024, उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा रोजगार मेला आज लगने जा रहा है, भाग लेने की प्रक्रिया ये रहा।

यूपी रोजगार मेला 2024।
उत्तर प्रदेश सरकार बेरोजगारी को कम करने के लिए कार्यरत है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर मैं एकदिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। बताया जाता है कि इस प्रदेश का सबसे बड़ा रोजगार मिला होगा। इस रोजगार मेला में आवेदक के हुनर के हिसाब से रोजगार मुहैया कराया जाएगा। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ में इस मेला का आयोजन किया जाएगा। भाग लेने के लिए आवेदक को सेवायोजन कार्यालय में पहले पंजीकरण करना होगा।
यूपी रोजगार मेला 2024
क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ के प्रांगण में सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार जो इस मेले में भाग लेना चाहते हैं निश्चित समय से पहले आकर इस मेल के जरिए रोजगार प्राप्त कर सकते हैं। लखनऊ शहर और इसके आसपास के रहने वाले शिक्षित बेरोजगार युवा किस रोजगार मिले का लाभ उठाकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

यूपी रोजगार मेला 2024 से में आवेदन करने का तरीका।
यूपी रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक को सबसे पहले सेवा नियोजन कार्यालय में पंजीकरण करना होगा। पंजीकरण कराने के लिए ऑनलाइन घर बैठे सेवा नियोजन पोर्टल पर जाकर आवेदन कर सकते हैं या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सीधे सेवा नियोजन कार्यालय के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। अधिकारी की वेबसाइट पर जाने के बाद आपको जॉब सीकर ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपके सामने पंजीकरण करने का पेज ओपन होगा। यहां आपको पूरा डिटेल भरने के बाद सबमिट पर क्लिक करना होगा।आधिकारिक वेबसाइट लिंक
यूपी रोजगार मेला लगने का स्थान।
यूपी रोजगार मेला क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय लखनऊ के प्रांगण में सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक इस मेला का आयोजन किया जाएगा।

यूपी रोजगार मेला 2024 में आवेदक की आयु सीमा।
इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

यूपी रोजगार मेला 2024 में आवेदक की सैलरी।
इस रोजगार मेला में चयनित उम्मीदवार की सैलरी 12000 से 20000 के बीच में होगी।
यूपी रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज।
इसे रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक के पास निम्नलिखित दस्तावेज होना जरूरी है।
शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र
कौशल विकास प्रशिक्षण प्रमाण पत्र
आयु प्रमाण पत्र
मूल निवास प्रमाण पत्र
दो नया पासपोर्ट साइज फोटो।
यूपी रोजगार मेला 2024 से लगने का समय और तारीख।
इस रोजगार मेला का आयोजन आज यानी 30 जनवरी 2024 को सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक आयोजित की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार समय से पहले आकर इस रोजगार मेला का लाभ उठा सकते हैं।

ऑफिशल वेबसाइट लिंक।    यहां क्लिक करे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);