muradabad rojgar mela 2024,, सबसे बड़ा रोजगार मेला जिसमें हजारों युवाओं को मिलेगी नौकरी, समय और डेट देखें।

Muradabad rojgar Mela 2024
वैसे युवा जो शिक्षित होने के बावजूद भी नौकरी नहीं मिल रही है उनके लिए यह एक अच्छा अवसर है। प्रांत का यह सबसे बड़ा रोजगार मिला होगा। इस मेले में हजारों शिक्षित युवाओं को नौकरी दी जाएगी। अगर आप भी शिक्षित बेरोजगार हैं तो आपके लिए एक अच्छा अवसर है।

मुरादाबाद रोजगार मेला 2024,
मुरादाबाद में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है जिसमें हजारों युवाओं को नौकरी प्रदान की जाएगी। इस रोजगार मेला में वैसे युवाओं को नौकरी मिलेगी जो आईटीआई उतार ने किए हैं। यह मेल राजकीय आईटीआई मुरादाबाद के कंठ में आयोजित की जाएगी। इस रोजगार मेला में आईटीआई किसी भी ट्रेड से करने वाले युवाओं को अच्छी खासी सैलरी पर नौकरी दी जाएगी।

मुरादाबाद के राजकीय आईटीआई कांठ में महिंद्रा ऐंड महिंद्रा द्वारा राजकीय आईटीआई और कौशल विकास के तत्वाधान के द्वारा यह रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। अगर आप भी शिक्षित बेरोजगार हैं तो इस मेले में नीचे दिए गए तारीख और समय के अनुसार पहुंचकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।
मुरादाबाद रोजगार मेला किस तारीख को लगेगी।
मुरादाबाद के राजकीय आईटीआई कांठ में 9 जनवरी 2024 को बहुत बड़ा रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। सुबह 11:00 बजे से 4:00 तक इस मेला का लगने का समय रहेगा। शिक्षित बेरोजगार युवा समय सेराजकीय आईटीआई कौन थे मुरादाबाद में पहुंचकर रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।
मुरादाबाद रोजगार मेला में आवेदकों की उम्र सीमा।
इस मेले में भाग लेने वाले युवा की उम्र 18 वर्ष से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
आईटीआई के इन ट्रेड वालों को मिलेगी नौकरी।
1, आईटीआई में इलेक्ट्रीशियन।
2, इलेक्ट्रॉनिक  मैकेनिक
3, डीजल मैकेनिक के तथा फिटर
4,ड्राफ्टमैन
5, वायरमैन तथा शीट मेटल।
6, आईटीआई आप किसी भी ट्रेड से किए हो आपको इस मेले में रोजगार मिलने का मौका होगा।
मुरादाबाद रोजगार मेला में सैलरी।
प्लेसमेंट प्रभारी अमरपाल सिंह और क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि इस रोजगार मेला में चयनित उम्मीदवार को 10000 से लेकर 15657 रुपया महीना के हिसाब से दिया जाएगा। अगर आप भी आईटीआई किसी भी ट्रेड से उत्तीर्ण है तो इस रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं।
वैसे युवा जो आईटीआई 2020, 2021 तथा 2022 एवं 2023 में उत्तीर्ण हो उन्हें वरीयता दी जाएगी।
मुरादाबाद रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज।
मुरादाबाद रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक के पास आईटीआई उत्तीर्ण का प्रमाण पत्र। मूल आवासीय प्रमाण पत्र। दसवीं कक्षा का प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साइज फोटो लेकर रोजगार मेला में पहुंचना है।
सोशल मीडिया लिंक।
जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप।      यहां क्लिक करें।
जॉइन गूगल न्यूज़।    यहां क्लिक करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);