Jharkhand rojgar Mela 2024, झारखंड रोजगार मेला में आज होगी 2000 लोगों की भर्ती।

झारखंड के गढ़वा जिले के बेरोजगार युवाओं तथा यूतियों के लिए खुशखबरी। निदेशालय नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग तथा जिला नियोजन आलस मॉडल कैरियर सेंटर गढवा द्वारा रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। वैसे युवा जो रोजगार के तलाश में हैं उनके लिए खुशी की बात है। इस रोजगार मेला में निजी क्षेत्र की कंपनियां युवाओं को उनके योग्यता के आधार पर नौकरी प्रदान करेगी। यह एक दिवसीय रोजगार मेला होगा। अगर आप भी निजी क्षेत्र के कंपनियों में काम करने के इच्छुक हैं तो सुबह 10:30 बजे मेले में पहुंचकर निजी कंपनियों में नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।
Jharkhand berojgar Mela 2024.
निदेशालय नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग तथा नियोजनालय सा मॉडल करियर सेंटर गढ़वा द्वारा रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। यह मेल एकदिवसीय होगा। इस मेले में निजी क्षेत्र की कंपनियां युवाओं को उनके योग्यता के आधार पर नौकरी प्रदान करेगी।
झारखंड रोजगार मेला 2024 आयोजन तिथि।
मैं आपके ऊपर बता चुका हूं कि नियोजनालय एवं सा मॉडल करियर सेंटर गढ़वा द्वारा इस मेला का आयोजन 3 जनवरी 2024 को सुबह 10:30 बजे से 4:00 बजे तक किया जाएगा। अगर आप निजी क्षेत्र के कंपनियों में काम करने के इच्छुक हैं तो बताए गए समय पर पहुंचकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।
इस पद पर होगी भर्ती।
Field executive.
Executive operator.
Quality inspector.
Insurance advisor.
Sales officer.
Computer trainer.
Computer operator.
Fashion designer.
Security guard.
Gardner trailer.
Field officer.
Marketing executive.
Field inspector.
इत्यादि पदों पर भारती की जाएगी।

झारखंड रोजगार मेला 2024 में भाग लेने के लिए योग्यता।
पद के अनुसार दसवीं कक्षा से स्नातक तक के युवाओं को ऐसे मेले में नौकरी पाने का सौभाग्य प्राप्त होगा। ऊपर बताए गए पद के नाम के हिसाब से आपके अंदर कोई कौशल है तो उसके हिसाब से भी नौकरी मिल सकती है।
झारखंड रोजगार मेला 2024  में आयु सीमा।
इस मेले में भाग लेने के लिए आवेदक का उम्र 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच में होनी चाहिए।
इस मेले में भाग लेने के लिए आपको नियोजनालय में निबंध होना जरूरी है।
इस मेले में भाग लेने के लिए आपको झारखंड के किसी भी नियोजनालय में निबंध करना होगा। अगर आप अभी तक नियोजनालय में निबंध नहीं कराया है तब भी आप इस मेले में समय से पहले पहुंचकर अपने शैक्षणिक के योग्यता के सभी दस्तावेज तथा दो पासपोर्ट साइज फोटो लेकर पहुंच सकते हैं। इस मेले में नियोजनालय के अधिकारी मौजूद रहते हैं जो आपका इस समय निबंध यानी रजिस्ट्रेशन कर देंगे और आप मेले में भाग ले सकते हैं। विशेष जानकारी के लिए आप झारखंड के आधिकारिक वेबसाइट,rojgar.jharkhand.gov.in पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अगर चाहे तो आप इस साइट पर जाकर खुद रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं
इस मेले में कौन भाग ले सकता है।
झारखंड रोजगार मेला में गढ़वा के लोग ही भाग ले सकते हैं। अगर आप झारखंड के निवासी हैं तो भी आप इस रोजगार मेला में भाग ले सकते हैं।
झारखंड रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज।
इस मेले में भाग लेने के लिए आपके पास निम्नलिखित दस्तावेज का होना जरूरी है।
शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र।
मूल निवास प्रमाण पत्र।
दो पासपोर्ट साइज नया फोटो।
आधार कार्ड नंबर।
नियोजनालय नंबर अगर है तो।
कौशल प्रमाण पत्र।
आधिकारिक वेबसाइट लिंक,यहां क्लिक करे
सोशल मीडिया लिंक।
जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप।  यहां क्लिक करें
जॉइन गूगल न्यूज़।यहां क्लिक करें

आपको यह भी पसंद आ सकता है,मेरठ रोजगार मेला 2024

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);