Gurugram rojgar Mela 2024. इस रोजगार मेला में 300 युवाओं को मिलेगा रोजगार, इस प्रकार आप भी भाग ले सकते हैं।

गुड़गांव रोजगार मेला 2024,
हरियाणा राज्य सरकार बेरोजगारी को कम करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इसी सिलसिले में गुड़गांव में एक रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। अगर आप भी रोजगार के खोज में निकले हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। राजकीय औद्योगिकी संस्थान तथा कौशल विकास से के सहयोग से गुड़गांव में एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। आप भी इसे रोजगार मेले से अपने लिए रोजगार की व्यवस्था कर सकते हैं।

गुरुग्राम रोजगार मेला 2024,
राजकीय औद्योगिक संस्थान गुड़गांव के प्राचार्य जगदीप सिंह के अनुसार यह रोजगार मेला कौशल विकास और राजकीय औद्योगिकी संस्थान गुड़गांव के सहयोग से लगाने जा रहा है। इस रोजगार मेले में पांच कंपनियां तशरीफ लाएगा तथा अपनी आवश्यकता के अनुसार अप्रेंटिस और प्लेसमेंट दे के लिए युवाओं को इंटरव्यू के आधार पर सिलेक्शन करेगी।
गुड़गांव में रोजगार मेला का आयोजन किस दिन होगा।
राजकीय औद्योगिक संस्थान गुड़गांव के प्रधानाचार्य ने बताया कि राजकीय औद्योगिक संस्थान गुड़गांव के प्रांगण में दिनांक के 30 जनवरी 2024 को एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार जो हरियाणा राज्य के रहने वाले हैं वह इस मेले में भाग ले सकते हैं।
गुरुग्राम रोजगार मेले में भाग लेने के लिए योग्यता।
इस रोजगार मेला में वैसे आवेदक भाग ले सकते हैं जो काम से कम मैट्रिक पास हो साथ ही आईटीआई उत्तीर्ण किया हो। आईटीआई पास से बेरोजगार युवा इस रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं।
गुड़गांव रोजगार मेले में चयन की प्रक्रिया।
इस रोजगार मेला में वैसे शिक्षित बेरोजगार की चयन इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट फिर वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। इस तरह की भर्ती को सीधी भर्ती कहा जाता है। आप अपनी योग्यता के अनुसार इस रोजगार मेले में नौकरी पा सकते हैं।
गुड़गांव रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आयु सीमा।
गुड़गांव रोजगार मेला 2024 में भाग लेने के लिए आवेदक की उम्र न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होना चाहिए।
गुड़गांव रोजगार मेला 2024 में मिलने वाला सैलरी।
इस रोजगार मेला में चयनित उम्मीदवार को 12000 से 20000 तक प्रति महीना सैलरी दिया जाएगा। इसके अलावा रहने और खाने की व्यवस्था दी जाएगी। चाइनीस उम्मीदवार हरियाणा राज्य के किसी भी शहर में नौकरी कर सकते हैं।
गुड़गांव रोजगार मेला में भाग लेने के लिए नियोजनालय में निबंध होना जरूरी है।
इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक को पहले एनसीएस पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के बाद आपको रजिस्ट्रेशन नंबर भी लेकर जाना होगा।
गुड़गांव रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज।
गुड़गांव रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आपके पास निम्नलिखित दस्तावेज होनी चाहिए।
मूल निवास प्रमाण पत्र।
शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र।
आईटीआई पास सर्टिफिकेट।
आधार कार्ड नंबर
दो नया पासपोर्ट साइज फोटो।
नियोजनालय से निबंदित  निबंधन संख्या।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);