UP Chandauli rojgar Mela, यूपी चंदौली जिले में तीन प्रखंडों में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है, इस मेले में दस हजार युवाओं को रोजगार मिलेगी, आप भी इस प्रकार भाग ले सकते हैं।

यूपी चंदौली रोजगार मेला,
रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है। उत्तर प्रदेश चंदौली जिले में प्रखंड के हिसाब से रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। अगर आप उत्तर प्रदेश के निवासी हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश कौशल विभाग मिशन, जिला सेवायोजन एवं राजकीय औद्योगिक के प्रशिक्षण संस्थान के सहयोग से चंदौली जिले के तीन प्रखंडों में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। अगर आप भी नौकरी करने के इच्छुक हैं तो इसे रोजगार मेला में भाग ले सकते हैं। चंदौली जिला के तीन प्रखंडों में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है जिसके नाम नीचे दिए गए हैं।77
    चकिया प्रखंड,     चकिया प्रखंड में 21 दिसंबर 2023 सामन्यु महाविद्यालय परिषद चकिया चंदौली में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। सुबह 10:00 बजे से मेले का आयोजन किया जाएगा। अगर आप इस मेले में भाग लेना चाहते हैं तो सुबह 10:00 बजे बताए गए जगह पर पहुंच जाएं।
    सकलडी प्रखंड चंदौली,   सकलड़ी प्रखंड चंदौली में 22 दिसंबर 2023 को राजकीय औद्योगिक के प्रशिक्षण संस्थान रेवत चंदौली में सुबह 10:00 बजे मेले का आयोजन किया जाएगा। इच्छुक के आवेदक के सही समय पर पहुंचकर मेले का लाभ उठाएं।
    नियमताबाद प्रखंड चंदौली,     नियमताबाद प्रखंड चंदौली में 23 दिसंबर 2023 को उद्देश्य प्राइवेट औद्योगिक के परिसर मुगलसराय चंदौली में सुबह 10:00 बजे रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।
    रोजगार मेले में भाग लेने के लिए योग्यता।
    रोजगार मेले में भाग लेने के लिए दसवीं कक्षा से स्नातक तक के आवेदक को भाग लेने का अवसर प्राप्त हो सकता है। इसके अलावा आईटीआई, डिप्लोमा तथा कौशल विकास से प्रशिक्षित आवेदक इस मेले में भाग ले सकते हैं।
    रोजगार मेले में भाग लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज।
    यूपी के चंदौली जिले के रोजगार मेले में भाग लेने के लिए आवेदक के पास निम्न दस्तावेज होना जरूरी है।
    1, शैक्षणिक योग्यता का मूल प्रमाण पत्र।
    2, निवास प्रमाण पत्र।
    3, नवीन दो पासपोर्ट साइज फोटो।
    4, आधार कार्ड तथा मोबाइल नंबर होना जरूरी है।
    यूपी के चंदौली जिले के रोजगार मेले में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करें।
    रोजगार मेला में भाग लेने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना जरूरी है। इसके लिए आपको सेवायोजन के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। अगर आप ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो चिंता की बात नहीं है क्योंकि मेला के परिसर में रोजगार कार्यालय के कार्यकर्ता अपने लैपटॉप लेकर उपस्थित रहते हैं। आप उनके पास जाकर इस समय रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।
    रोजगार मेले के लाभ।
    रोजगार मेले में अपनी पसंद के रोजगार पाने का अवसर प्राप्त होता है। ये आपको विभिन्न क्षेत्रों में नौकरी के अवसरों से मिलवा सकते हैं। इसके अलावा आपके कुशल के आधार पर सही मैचिंग कर सकते हैं। इसके अलावा नेटवर्किंग का भी एक अच्छा माध्यम हो सकता है। आप अनुभवी लोगों से मिलकर उनसे कुछ सीख सकते हैं और अपने करियर को आगे बढ़ा सकते हैं।
    Important link,
    Official website link.      click here
    Join WhatsApp group.      click here
    Join telegram.                click here

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);