Rojgar News, स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया राउरकेला ने 110 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया, ये रहा आवेदन करने का तरीका और अंतिम डेट।

Steel authority of India Rourkela Bharti 2023

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया राउरकेला स्टील प्लांट द्वारा ऑपरेटर कम तकनीशियन और अटेंडेंट कम टेक्नीशियन के 110 पदों पर भारती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो इस पद के लिए योग्य हैं ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए पूरी प्रक्रिया इस पोस्ट में बताई गई है तथा अंतिम तिथि भी बताई गई है। जो युवा इसे पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह नीचे दिए गए विवरण को ध्यान से पढ़ें और ऑनलाइन आवेदन करें।

दोस्तों इस साइट पर रोजगार और सरकारी योजना की जानकारी हम सबसे पहले आप तक पहुंचाते हैं। अगर आप चाहते हैं कि वैकेंसी तथा सरकारी योजनाओं का नोटिफिकेशन सबसे पहले आप तक पहुंचे तो कृपया हमें फॉलो जरूर करें या व्हाट्सएप ग्रुप से जॉइन जरूर करें।

Steel astruti of India Rourkela vacancy 2023 post detail.

Operator cum technician,.    30 रिक्त पद जिसमें अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति पिछड़ी जाति और अति पीछे जातियों के लिए कुछ सिम आरक्षित है।
Attendant cum technician,।      इस पद पर टोटल 80 पद रिक्त है जिसमें से अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति एवं पिछड़े और अति पिछड़ी जातियों के लिए कुछ सीटे आरक्षित है।
इलेक्ट्रीशियन के लिए 25 पद रिक्त है।
फीटर के लिए 28 पद रिक्त है।
इलेक्ट्रॉनिक में 10 पद तथा मैकेनिकल में 10 पद।
डीजल मैकेनिक में चार पद तथा माइंस में तीन पद रिक्त है

Steel authority of India limited Rourkela vacancy 2023 age limit

Operator kam technician,.   ऑपरेटर कम टेक्नीशियन के लिए 18 से 30 वर्ष निर्धारित की गई है यानी आपका उम्र अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए।
अटेंडेंट कम टेक्नीशियन,।      अटेंडेंट कम टेक्नीशियन के लिए 18 वर्ष से 28 वर्ष निर्धारित की गई है। यानी आपका उम्र 28 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

Qualification Steel authority off India Rourkela vacancy 2023

ऑपरेटर कम टेक्नीशियन,।   दसवीं कक्षा के साथ 3 साल का डिप्लोमा होना जरूरी है। यह डिप्लोमा आप किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से होना चाहिए।
अटेंडेंट कम टेक्नीशियन,।     इस पद पर आवेदन करने के लिए आवेदक को दसवीं कक्षा के साथ 3 साल का आईटीआई कोर्स किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से होना चाहिए।

Steel authority of India Rourkela 2023 vecancy selection process.

दोनों पदों के लिए आवेदक को लिखित परीक्षा देनी होगी जिसमें 100 प्रश्न पूछे जाएंगे। समय 90 मिनट दिया जाएगा। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति एवं पिछड़े और अति पिछड़ जातियों को
 40 फ़ीसदी अंक लाना अनिवार्य है।
Steel authority off India Rawal kila physical standard.
ऊंचाई 155 सेंटीमीटर
वजन 45 किलोग्राम
छाती मेजरमेंट 75 सेंटीमीटर से 79 सेंटीमीटर

Steel authority of India Rourkela vacancy 2013 application Fees 

ऑपरेटर कम टेक्नीशियन के लिए आवेदन शुल्क ₹500 रखा गया है जबकि अटेंडेंट कम टेक्नीशियन के लिए ₹300 रखा गया है। आवेदन शुल्क के ऑनलाइन मंजूर किया जाएगा।

How apply on Steel authority of India Rourkela vacancy 2023

आवेदक को ऑनलाइन आवेदन करने के लिए स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड राउरकेला के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के होम पेज पर आवेदन करने का विकल्प दिखाई देगा। इस विकल्प पर क्लिक कर पूरा डिटेल भरने के बाद आपको ऑनलाइन आवेदन शूल के देने के बाद सबमिट पर क्लिक करें।
अधिकारी की वेबसाइट लिंक,।     click here    
Join WhatsApp group,.    click here

Steel authority off India Rourkela Bharti 2023  last date

जो आवेदक के इस पद पर आवेदन करना चाहते हैं वह 16 दिसंबर 2023 अंतिम तिथि है कृपया 16 दिसंबर 2023 से पहले आवेदन करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);