Rojgar, स्कोप लाइफ ओपीसी लिमिटेड में निकली 180 पदों की भर्ती, योगिता 12वीं पास, आवेदन करने की अंतिम तिथि ये रहा।

नौकरी में के तलाश में घूम रहे युवाओं के लिए अच्छी खुशखबरी है। स्कोप लाइफ ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड ने 180 पदों पर भारती का नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया नीचे बताई गई है।

दोस्तों आपको इस साइट पर सरकारी तथा प्राइवेट नौकरी का नोटिफिकेशन सबसे पहले प्रकाशित की जाती है। अगर आप भी सरकारी या प्राइवेट नौकरी के तलाश में हैं तो इस साइट पर विकसित कर हमें फॉलो जरूर करें क्योंकि नौकरी की नोटिफिकेशन आपको सबसे पहले मिलेगी।

जॉब id,।    18061110554174034j

पदों की संख्या।     180
विज्ञापन दिया गया,।   7 दिसंबर 2023
अंतिम तिथि,।           6 मार्च 2024
कंपनी का नाम,।      स्कोप लाइफओपीसी लिमिटेड

पद का नाम,।           क्षेत्र अधिकारी

संगठन का नाम,।        कंपनी

कार्य,।                 मार्केटिंग

कार्यात्मक भूमिका,।      मार्केटिंग प्रबंधक

कार्य करने का स्थान,।    कानपुर और लखनऊ

प्रमुख कौशल,।     व्यवसाय विकास अधिकारी उत्पाद प्रदर्शन।
कार्य का समय,।      फुल टाइम वर्क

लिंग,।           महिला पुरुष दोनों

कार्य विवरण,।         फील्ड में जाकर उत्पादन का मार्केटिंग करना। उत्पाद दिखाकर उत्पादन के बारे में जानकारी देना। उत्पाद बेचना तथा क्षेत्र अधिकारियों की भर्ती एवं फील्ड अधिकारियों को प्रशिक्षण देना। आपको फिल्म में भी जाना होगा तथा उत्पादन का प्रचार करना होगा। नए क्षेत्राधिकार को प्रशिक्षण देना तथा फील्ड में ले जाकर उत्पाद सेल करने का तरीका बताना।
आप उत्तर प्रदेश के कानपुर और लखनऊ में यह जब कर सकते हैं। नौकरी करने का समय 8 घंटे हैं। अच्छी सैलरी अनुभव के आधार पर आपको वेतन दिया जाएगा।
आवेदन कैसे करें।
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट,NCS.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आप इसे आधिकारिक वेबसाइट पर जैसे जाएंगे आपको स्कोप लाइफ ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड में आवेदन करने का विकल्प दिखाई देगा। इस विकल्प पर क्लिक करना होगा। जैसे क्लिक करते ही आपके सामने एक फॉर्म ओपन होगा। इस फॉर्म को ठीक ठीक भरने के बाद सबमिट पर क्लिक करें।

Important link.
आधिकारिक वेबसाइट लिंक,।       click here

Join WhatsApp group,.      click here

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);