New sarkari naukari, राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में 41 पदों की निकली भर्ती, अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2023।

राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम भर्ती 2023/national cooperative development corporation 2023.
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम ने यंग प्रोफेशनल के पद पर बहाली निकली है। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए 31 दिसंबर से पहले करना होगा। जो आवेदक के एमबीए की डिग्री हासिल की है वह आवेदन करने के पात्र होंगे। अगर आप भी यंग प्रोफेशनल के पद पर आवेदन करने के इच्छुक हैं तो इस आर्टिकल में पूरा डिटेल बताया गया है। पूरी पोस्ट को ध्यान से पढ़ें और आवेदन करने की प्रक्रिया जानकर अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

दोस्तों आपको पता होगा कि रोजगार से संबंधित खबर इस साइट पर सबसे पहले दी जाती है। मैं हमेशा पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं के लिए सरकारी और प्राइवेट नौकरी के बारे में सबसे पहले पोस्ट प्रकाशित करता हूं। अगर आप भी सरकारी नौकरी के तलाश में है तो आप सही जगह पर पहुंचे हैं। आज मैं आपके लिए यंग प्रोफेशनल के पद के लिए जो राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम के द्वारा नोटिफिकेशन जारी किया गया है, इस नौकरी के लिए पूरा डिटेल नीचे बताई गई है।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में रिक्त पद का नाम।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में रिक्त पदों का नाम यंग प्रोफेशनल के पद रिक्त है।

राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु सीमा।
यंग प्रोफेशनल के पद पर आवेदन करने के लिए आवेदक का अधिकतम उम्र 32 वर्ष होनी चाहिए।

राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में यंग प्रोफेशनल के पद पर आवेदन करने के लिए योग्यता।
यंग प्रोफेशनल के पद पर आवेदन करने के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीए की डिग्री हासिल की होनी चाहिए। इसके साथ ही बिजनेस मार्केटिंग में काम से कम 2 से 3 साल का अनुभव होना जरूरी है।

राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में आवेदन करने की अंतिम तिथि।
यंग प्रोफेशनल के पद पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2023 है। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में आवेदक की वेतन।
यंग प्रोफेशनल के पद पर आवेदन करने तथा सफलता प्राप्त करने पर आवेदक को 90000 रुपया वेतन दिया जाएगा। इसके साथ ही और भी भत्ता मिलेगा।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में आवेदन करने के लिए आवश्यक  दस्तावेज।
यंग प्रोफेशनल के पद पर आवेदन करने के लिए आवेदक के पास से एमबीए की मार्कशीट तथा दसवीं क्लास का मार्कशीट। 12वीं तथा ग्रेजुएशन कक्षा की मार्कशीट होनी चाहिए।

राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में चयन की प्रक्रिया।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में आवेदकों की चयन मेरिट लिस्ट तथा इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसमें विज्ञापन तिथि से 30 दिन के अंदर चयन किया जाएगा। यानी दूसरे शब्दों में कहा जाए तो पहले आओ पहले पाओ योजना के अनुसार चयनित किया जाएगा।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको इसके आधिकारिक वेबसाइट,ncdv.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस साइट पर जैसे विकसित करेंगे आपको होम पेज दिखाई देगा। इस होम पेज पर आपको करियर डिटेल का ऑप्शन दिखाई। इस ऑप्शन पर जैसे क्लिक करेंगे आपके सामने एक के फॉर्म ओपन होगा। इस फॉर्म को ध्यान से पढ़े और सही तरीका से भरें।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम आधिकारिक वेबसाइट लिंक।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम आधिकारिक वेबसाइट लिंकclick here

Join WhatsApp group,.      click here

Join telegram,.           click here 





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);