Lucknow rojgar Mela 30 December 2023, इस रोजगार मेले में 2081 लोगों की भर्ती की जाएगी, डिटेल यहां देखें।

लखनऊ रोजगार मेला 30 दिसंबर 2023,
उत्तर प्रदेश सरकार लगातार प्रतीक जिले में रोजगार मेला का आयोजन कर रही है। रोजगार मेले में बड़ी बड़ी कंपनियां प्रतिभाग लेकर बेरोजगारों को उनके रुचि के हिसाब और कौशल के हिसाब से नौकरी प्रधान कर रही है। इसी सिलसिले में लखनऊ के अलीगढ में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज में 30 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसे रोजगार मिले में 18 नामी कंपनियां पति भाग्य लेगी। यह कंपनियां कौशल और योगिता के अनुसार नौकरी प्रदान करेगी।

दोस्तों आपको इसी तरह की खबर अगर सबसे पहले चाहिए तो हमें फॉलो करें या whatsapp ग्रुप से ज्वाइन करें। क्योंकि रोजगार से संबंधित खबर मैं अपने इस साइट पर सबसे पहले प्रकाशित करता हूं।

Lucknow rojgar Mela 2023.
राज की और होगी कि प्रशिक्षण संस्थान अलीगढ़ लखनऊ के प्रधानाचार्य ने बताया कि इस मेले में 18 कंपनियां प्रतिभाग लेगी। यार रोजगार मेला मिशन योजना के अंतर्गत से लगाई जा रही है। इस रोजगार मेले का उदय से ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को उनके कौशल के अनुसार रोजगार प्रदान करना है। यह रोजगार मेला 9:00 बजे राजकीय औद्योगिक के प्रशिक्षण संस्थान अलीगढ़ में लगाई जाएगी
लखनऊ रोजगार मेला में भाग लेने के लिए योग्यता।
लखनऊ के अलीगढ़ में आयोजित की आने वाली रोजगार मेला में आवेदक के पास निम्न योग्यता होने चाहिए।
आवेदक को दसवीं पास, आईटीआई डिप्लोमा, स्नातक की डिग्री इत्यादि में से कोई एक योग्यता होनी चाहिए।
लखनऊ रोजगार मेला में कितने लोगों की होगी भर्ती।
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगढ़ लखनऊ के प्रधानाचार्य के हिसाब से 2081 लोगों को रोजगार देने की लक्ष्य बनाया गया है। इस मेले में 18 कंपनियां प्रतिभा लगी जो अलग-अलग पदों पर लोगों को रोजगार देगी।
लखनऊ रोजगार मेला किस दिन आयोजित की जाएगी।
लखनऊ के अलीगढ में राजकीय दोगी प्रशिक्षण संस्थान अलीगढ में 30 दिसंबर 2023 को एकदिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है।

लखनऊ रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवश्यक के दस्तावेज।
इस मेले में भाग लेने के लिए आवेदक के पास  शैक्षणिक योग्यता, का प्रमाण पत्र साथ में लेकर आना होगा। बायोडाटा के साथ है आईटीआई या कौशल विकास से प्रशिक्षित  आवेदक इस मेले में प्रतभाग ले सकते हैं। यानी इस मेले में आपको सभी शैक्षणिक योग्यता और बायोडाटा के साथ आना होगा।
सोशल मीडिया लिंक।
जॉइन व्हाट्सएप ग्रुप।       click here
जॉइन टेलीग्राम।         click here
जॉइन गूगल न्यूज़।        click here

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);