Jipmer, जवाहरलाल नेहरू आयुर्वेद विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान में निकली भर्ती, ऑनलाइन आवेदन करें।

Jipmer,।    जवाहरलाल नेहरू स्नाकोत्तर आयुर्वेद विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान में शिशु मनोविज्ञान चिकित्सक की निकली भर्ती ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो जवाहरलाल नेहरू विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान में नौकरी करने के इच्छुक हैं वह अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया तथा डिटेल नीचे बताई गई है। अगर आप भी शिशु मनोविज्ञान चिकित्सक के पद पर आवेदन करना चाहते हैं तो पूरी डिटेल ध्यान से पढ़ें।

दोस्तों आपको पता है कि इस साइट पर बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार में खोज कर लाकर बेरोजगार युवाओं तक पहुंचाने का काम करता हूं। अगर आप भी सरकारी और प्राइवेट नौकरी के खोज में है तो कृपया इस साइट पर जरुर विजिट करें।
जवाहरलाल नेहरू स नकोदर आयुर्वेद विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान में आवेदन करने की अंतिम तिथि।
जवाहरलाल नेहरू आयुर्वेद विज्ञान संस्थान में आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 दिसंबर 2023 है। अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।
जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान में आवेदन करने के लिए योग्यता।
अगर आप इस पद पर आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदक की योग्यता साइकोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएट होना जरूरी है।
जवाहरलाल नेहरू विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान में रिक्त पदों का नाम।
इस संस्थान में कई पद रिक्त हैं जिसमें से, सहायक आचार्य के पद्य एवं शिशु मनोवैज्ञानिक चिकित्सक के पद रिक्त है।
चयन की प्रक्रिया।
किसी भी पद पर आवेदन करने के बाद आपको 80 मार्क्स के लिखित परीक्षा तथा 20 मार्क्स के इंटरव्यू होगा। लिखित तथा इंटरव्यू में पास होने वाले आवेदक के के नंबर का प्रतिशत देखा जाएगा। जिस आवेदक का मार्क्स ज्यादा होगा उसी की सिलेक्शन की जाएगी।
ऑनलाइन आवेदन करें।
जवाहरलाल नेहरु हसना कुतर आयुर्विज्ञान शिक्षा अनुसंधान संस्थान में आवेदन करने के लिए आपको इसके अधिकारी की वेबसाइट पढ़ जाना होगा। आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आपके पास एक वैलिड दे ईमेल आईडी होनी चाहिए। क्योंकि किसी भी तरह का अपडेट आपको ईमेल द्वारा सूचित किया जाएगा।
आवश्यक लिंक
आधिकारिक वेबसाइट लिंक,।            click here

नोटिफिकेशन लिंक।                  click here

Join WhatsApp group,.        click here
आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन जरूर चेक करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);