विदेश जाने का सुनहरा मौका सरकार 10000 श्रमिक को विदेश भेज रही है, योग्यता 10वीं पास, ऑनलाइन आवेदन करें।

हरियाणा सरकार इसराइल भेजेगा 10 हजार श्रमिक, ऑनलाइन आवेदन करें।

दोस्तों विदेश में नौकरी करने का बहुत से लोगों की इच्छा होती है। क्योंकि विदेश में सैलरी ज्यादा मिलता है इसलिए ज्यादा लोग विदेश में नौकरी करने के इच्छुक के रहते हैं। अगर आप भी विदेश में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो आपके लिए यह अच्छी खबर है। हरियाणा सरकार इसराइल अब 10000 कुशल श्रमिक भेजेगी। बस इतना ही नहीं बल्कि दुबई के लिए 50 बाउंसर और इंग्लैंड के लिए 120 स्टाफ नर्स भेजेगा। अगर आप किसी भी काम में निपुण है तो आपके लिए यह एक अच्छी खबर है। विदेश जाने के लिए आपको किसी के पास जाना नहीं है बल्कि ऑनलाइन आवेदन किया जा रहा है। आप भी अगर विदेश जाना चाहते हैं तो ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया इस पोस्ट में बताई गई है।

सीएम के के मीडिया कोऑर्डिनेटर सुदेश कटारिया ने बताया कि इससे युवाओं को विदेश में नौकरी करने का मौका मिलेगा।
दोस्तों हरियाणा सरकार चाहती है कि उनके राज्य के लोग विदेश में जाकर अच्छी खासी सैलरी पर कम करें। इसी उद्देश्य से से हरियाणा राज्य सरकार अपने श्रमिकों को इसराइल और नीदरलैंड जैसे देशों में भी रोजगार के अवसर प्रदान कर रही है।

विदेश जाने के लिए योग्यता।

इसराइल या नीदरलैंड जैसे देशों में जाने के लिए आवेदक को दसवीं पास से होना जरूरी है। दसवीं पास के साथ-साथ इन कामों में दक्षता तथा 3 साल का काम करने का अनुभव होना जरूरी है।

कौन-कौन विदेश जा सकता है।

इसराइल यानी विदेश जाने के लिए आपको इन क्षेत्रों में काम करने का अनुभव होना चाहिए।
फ्रेमवर्क और शटरिंग कारपेंटर ट्रेड, मैं काम करने का काम से कम 3 साल का अनुभव, इन क्षेत्रों में 3000 श्रमिक के विदेश भेजे जाएंगे।
3000 लोहे को मोड़ने वाले,
2000 प्लास्टर ट्रेड के श्रमिक
2000 सिरोमिक टाइल इन कामों में काम करने का काम से कम 3 साल का अनुभव होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार को औद्योगिक भवन फॉर्मवर्क। लकड़ी फॉर्म वर्क सेरेमिक तिलिंग प्लास्टर कार्य और लोहे को करने का अनुभव होना चाहिए।

विदेश में मिलने वाला सैलरी।

जो आवेदक के विदेश जाने के लिए चुने जाएंगे उनको 134000 प्रति महीना के हिसाब से सैलरी मिलेगी। साथ में रहने की सुविधा मुफ्त मिलेगी।

विदेश जाने के लिए आयु सीमा।

विदेश जाने के लिए आवेदन करने वाले आवेदक की आयु 25 से 54 वर्ष के बीच होनी चाहिए तथा 30 वर्ष का काम करने का अनुभव भी जरूरी है।

ऑनलाइन आवेदन कैसे करें।

विदेश जाने के लिए आवेदक को हरियाणा कौशल रोजगार निगम के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जैसे आप हरियाणा कौशल रोजगार निगम के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएंगे तो आपको होम पेज पर आवेदन करने का विकल्प दिखाई देगा। इस विकल्प पर क्लिक कर आप अपना पूरा डिटेल तथा अनुभव का सर्टिफिकेट अपलोड कर सबमिट पर क्लिक कर सकते हैं।
Adhikari ki website link,      click here
Join WhatsApp group.         click here

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);