CBI requirement 2024, बैंक में सफाई कर्मचारी की निकली भर्ती, योग्यता आठवीं पास, ऑनलाइन आवेदन शुरू।

सरकारी बैंक में काम करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में सफाई कर्मचारी की भर्ती निकली हुई है। वैसे उम्मीदवार जो मात्र आठवीं पास हो इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक को हिंदी और अंग्रेजी की ज्ञान होना जरूरी है। सफाई कर्मचारी के इस पद की पूरी जानकारी तथा वेतन की संपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है। अगर आप भी सरकारी बैंक में काम करने के इच्छुक हैं तो ऑनलाइन आवेदन करें अच्छी खासी सैलरी मिलेगी।
आज का लोग सरकारी नौकरी करने के लिए किसी भी पद पर काम करना चाहते हैं। क्योंकि सरकारी नौकरी में सभी सुविधाएं मिलती है साथ ही रिटायरमेंट के समय अच्छी खासी पैसे मिल जाते हैं। अगर आप भी सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के सफाई कर्मचारी के रूप में काम करना चाहते हैं तो ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
Central Bank of India Bharti 2024 mein aavedan karne ki antim date.
सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 जनवरी 2024 है। इच्छुक उम्मीदवार जो सेंट्रल बैंक आफ इंडिया में सफाई कर्मचारी के रूप में आवेदन करना चाहते हैं वह अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया भर्ती2024 में आवेदक की योग्यता।
सफाई कर्मचारी के रूप में आवेदन करने के लिए आवेदक की योग्यता आठवीं पास तथा हिंदी और अंग्रेजी की ज्ञान होनी जरूरी है।
सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया भर्ती 2024 में पदों की संख्या।
सेंट्रल ऑफ़ इंडिया भारती 2024 में सफाई कर्मचारी के साथ अन्य 484 रिक्त पद हैं जिसमे अलग-अलग विभाग में नौकरी के लिए सेंट्रल बैंक आफ इंडिया ने नोटिफिकेशन जारी किया है।
सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया भर्ती 2024 आवेदन शुल्क।
सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के आवेदक को ₹800 ऑनलाइन देना होगा। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति एवं पिछड़े वर्ग के उम्मीदवार को आवेदन शुल्क के रूप में 175 रुपया देना होगा। आवेदन शुल्क के ऑनलाइन पे करना होगा।
सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया भारती 2024 वेतनमान।
सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया भारती 2024 में चयनित उम्मीदवारों की वेतन 22535 रुपया, इसमें अन्य भत्ता भी शामिल किया जाएगा।

सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया भर्ती 2024 उम्र,
सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में सफाई कर्मचारी के लिए आवेदन करने वाले आवेदक की आयु 18 से 26 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। अनुसूचित जाति तथा अवशोषित जनजातियां पिछले वर्ग के उम्मीदवार को सरकारी नियमानुसार आयु में झूठ दी जाएगी।
ऑनलाइन आवेदन कैसे करें।
सेंट्रल bank of india में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको इसकी अधिकारी वेबसाइट पर, Centralbankofindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं या निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सीधी बसा ईश्वर पहुंच जाएंगे जहां जाकर आप आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।
Important link,
Official website link.         click here
Join WhatsApp group.        click here
Join telegram.              click here



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);