Bihar rojgar Mela 2023, बिहार में पश्चिम चंपारण के बेतिया जिले में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है, दस हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार।

Bihar rojgar Mela 2023, बिहार के पश्चिमी चंपारण के बेतिया जिले में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार के तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। सरकार बेरोजगार दूर करने के लिए जगह-जगह पर रोजगार मेला का आयोजन कर रही है। ऐसे में अगर आप भी रोजगार के तलाश में भटक रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार नियोजनालय पश्चिम चंपारण, बेतिया के प्रांगण में 23 दिसंबर 2023 को एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। अगर आप भी रोजगार पाना चाहते हैं तो पश्चिम चंपारण, बेतिया जिले के नियोजनालय में सुबह 10:00 बजे पहुंच कर रोजगार पा सकते हैं।  

    Bihar rojgar Mela 2023 date.
    मुझे आपको सूचित करने में खुशी मिल रही है कि बिहार के पश्चिमी चंपारण के बेतिया जिले में श्रम संसाधन विभाग तथा बिहार सरकार एवं योजनालय पश्चिम चंपारण बेतिया में 23 दिसंबर 2023 से को रोजगार मेले का आयोजन कर रही है। अगर आप भी रोजगार पाने के इच्छुक हैं तो 23 दिसंबर 2023 को बिटिया के नियोजनालय में सुबह 10:00 बजे जाकर रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।
    Bihar rojgar Mela 2023 Age.
    पश्चिम चंपारण की बेटियां जिले के नियोजनालय में लगने वाला रोजगार मेला में 18 वर्ष से 40 वर्ष तक के युवा इस रोजगार मेला में भाग ले सकते हैं।
    Bihar rojgar Mela 2023 salary.
    बिहार रोजगार मेला में चयनित उम्मीदवार को 8000 से लेकर 12000 तक का मासिक वेतन दिया जाएगा। इसमें अन्य भत्ते भी शामिल किया जाएगा। सबसे अच्छी बात यह है कि आपको यह रोजगार पश्चिम चंपारण के क्षेत्र में ही मिलेगा।
    पश्चिम चंपारण न्यूज़ न्यायालय पदाधिकारी अंकित राज ने बताया कि इस मेला का आयोजन सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक के चलाई जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार 10:00 बजे से लेकर 4:00 बजे के बीच में पहुंचकर रोजगार पा सकते हैं।
    Bihar rojgar Mela toll free number.
    पश्चिम चंपारण बेतिया जिले के नियोजनालय ने बेरोजगार युवाओं के सहयोग के लिए टोल फ्री नंबर जारी किया है। अगर आपको किसी तरह की परेशानी हो रही है तो आप इंस्टॉल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं,66254295757, किसी भी प्रकार की सहायता के लिए आप इस नंबर पर कॉल करके सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

    Bihar rojgar Mela 2023 registration.
    बिहार रोजगार मेला बेतिया में भाग लेने के लिए आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। आपको बता दूं कि यह मेला पश्चिम बंगाल बिटिया के नियोजनालय के प्रांगण में ही लग रहा है। ऐसे में आप सुबह 10:00 बजे जाकर न्यूज़ नाले के कर्मचारियों से इस वक्त रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। आप ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट, sewayojan.bihar.gov.in वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);