Bihar Muzaffarpur rojgar Mela 2023, पांच हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार, भाग लेने के लिए इस प्रकार रजिस्ट्रेशन करें।

रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस रोजगार मेले में 5000 युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में नौकरी मिलने की पूरी संभावना है। अगर आप को भी सरकारी नौकरी नहीं मिल रही है तो आप इस प्राइवेट सेक्टर की कंपनियों में नौकरी करके अच्छी खासी सैलरी प्राप्त कर सकते हैं।

दोस्तों आपको पता है कि हमारी जॉब वेबसाइट आपको करियर के खबर सबसे पहले आप तक पहुंच आती है। हमारे साइट पर रोजगार संबंधी सभी सेक्टरों के लिए सबसे नवीन और उपयुक्त नौकरियों का संग्रह प्रदान करती है। अगर आप चाहते हैं कि यह खबर सबसे पहले आपके पास पहुंचे तो कृपया कर नीचे दिए गए लिंक के व्हाट्सएप और टेलीग्राम से जरूर ज्वॉइन करें।

बिहार मुजफ्फरपुर रोजगार मेला 2023,
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में आज यानी 24 दिसंबर 2023 को सुबह 10:00 बजे रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले का आयोजन मुजफ्फरपुर के अपर प्रादेशिक नियोजनालय गनीपुर में संयुक्त श्रम भवन में किया जाएगा। इस मेले में भाग लेने के लिए सुबह 10:00 बजे आपको गनीपुर संयुक्त श्रम भवन में पहुंचना होगा।

नियोजनालय पदाधिकारी श्वेता वशिष्ठ ने बताया कि इसे रोजगार मेले में प्राइवेट सेक्टर की कंपनियां बेरोजगारों को रोजगार प्रदान करेगी। इस मेले का आयोजन आज यानी 24 दिसंबर 2023 को सुबह 10:00 बजे आयोजित की जाएगी। इस मेले में भाग लेने के लिए आपको जिला नियोजनालय से रजिस्ट्रेशन करना होगा।


    इन कंपनियों में मिलेगा रोजगार।
    नियोजनालय पदाधिकारी श्वेता वशिष्ठ ने बताया कि इस मेले में यह कंपनियां आ रही है।
    1, Suzuki motor
    2, small finance Bank,
    3, l&t finance
    4, sis security limited.
    5, Adani group.
    Bihar Muzaffarpur rojgar Mela 2023 salary.
    इस मेले में चयनित होने वाले उम्मीदवार को 12 से ₹15000 प्रति महीना दिया जाएगा। इस मेले में चैन की प्रक्रिया इंटरव्यू के द्वारा किया जाएगा। चाइनीस उम्मीदवार को बिहार तथा गुजरात में नौकरी करने का अवसर प्राप्त होगा।
    बिहार मुजफ्फरपुर रोजगार मेले में भाग लेने के लिए इस प्रकार रजिस्ट्रेशन करें।
    किसी भी रोजगार मेले में भाग लेने के लिए आपको नेशनल करियर सर्विस से पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके लिए आपको नेशनल करियर सर्विस के आधिकारिक वेबसाइट,NCS..gov.in पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। इस वेबसाइट पर जाने के बाद आपको होम पेज पर नौकरी खोजने वाला ऑप्शन दिखाई देगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको पैन कार्ड या श्रम नियोजनालय का नंबर डालना होगा। इसके बाद एक दूसरा पेज ओपन होगा जहां आपको अपना पूरा डिटेल फील करने के बाद पासवर्ड और यूजर आईडी प्राप्त होगा। पासवर्ड और यूजर आईडी के माध्यम से आप इस पोर्टल पर लॉगिन कर सकते हैं।
    आधिकारिक वेबसाइट लिंक,         click here
    Join WhatsApp group,        click here
    Join Google news.          click here
    आपको यह भी पसंद आ सकता है,यूपी चंदौली रोजगार मेला 2023।
    बिहार मुजफ्फरपुर रोजगार मेला में आवश्यक योग्यता तथा दस्तावेज।
    इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदक को दसवीं कक्षा से स्नातक तक की डिग्री होनी चाहिए। यानी दसवीं कक्षा या स्नातक  की आवेदक इस मेले में भाग ले सकते हैं।
    आवश्यक दस्तावेज,   आवेदक के पास सचिन की योग्यता सटिफिकेट। आधार कार्ड नंबर, न्यूज़ नाले का रजिस्ट्रेशन नंबर, मूल निवास प्रमाण पत्र।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ

    https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);