Aligarh rojgar Mela, अलीगढ़ में 9 कंपनियां 110 0 लोगों को नौकरियां प्रदान करेगी, 19 दिसंबर 2023, 10:00 बजे।

उत्तर प्रदेश सरकार बेरोजगारी को कम करने के लिए जगह-जगह पर रोजगार मेला का आयोजन कर रही है। रोजगार के तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओं के लिए एक के सुनहरा मौका है। यह मेला अलीगढ़ के आईटीआई कॉलेज में 19 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा। इस मेले में भाग लेने के लिए युवाओं को सबसे पहले रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को पूरा करना होगा। इस मेले में बेरोजगारों को केवल इंटरव्यू के आधार पर रोजगार प्रदान किया जाएगा। इसलिए जल्दी से जल्दी सेवायोजन वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी कर लें।

अलीगढ़ रोजगार मेले में भाग लेने के लिए आवेदक के पास यह योग्यता होनी चाहिए।
दसवीं पास
इंटरमीडिएट पास
स्नातक के तथा पोस्ट ग्रेजुएट
डिप्लोमा तथा बीटेक
बीबीए
बीसीए
आईटीआई
एमबीए
अलीगढ़ के इस जगह पर आयोजित किया जाएगा रोजगार मेला।
क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय राजकीय आईटीआई कौशल विकास मिशन और आईआईटी कॉलेज रोजगार मेले का आयोजन पंचशील कॉलोनी स्थित आईटीआई कॉलेज में 19 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। मिले की आयोजन का समय सुबह 10:00 बजे से शुरू किया जाएगा। इसलिए बेरोजगार युवाओं को 10:00 बजे ऊपर बताए गए जगह पर पहुंचना होगा।
इन क्षेत्रों में अनुभवी लोगों को मिलेगी नौकरी।
मार्केटिंग अप्रेंटिसशिप
अकाउंटेंट
प्रोडक्शन एसोसिएट
कंप्यूटर ऑपरेटर
कारपेंटर
कंप्यूटर ऑपरेटर
सुपरवाइजर तथा स्टोर कीपर
पैकिंग इंचार्ज
टेक्नीशियन तथा सिक्योरिटी गार्ड का चयन किया जाएगा।
इस प्रकार करें रजिस्ट्रेशन।
इच्छुक आवेदन के जो रोजगार मेले में भाग लेना चाहते हैं उन्हें सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट, sewayojan.up.gov.in पर जाकर सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। अगर आप ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं कर पाते हैं तब भी कोई बात नहीं क्योंकि रोजगार मेला का आयोजन हमेशा रोजगार कार्यालय के प्रांगण में आयोजित किया जाता है। अगर आप टाइम से वहां पहुंचते हैं तो रोजगार कार्यालय के व्यक्ति आपका रजिस्ट्रेशन इस समय कर देंगे। इसलिए आप वहां समय से पहले जाकर रोजगार कार्यालय के कार्यकर्ता से वहीं पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।
आधिकारिक वेबसाइट लिंक,          click here
Join WhatsApp group,           click here

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);