राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश ने निकाली 92 पदों की बहाली, अंतिम तिथि 14 नवंबर 2023, इस प्रकार ऑनलाइन आवेदन करें।

सरकारी नौकरी के लिए इधर-उधर भटकने वाले छात्रों के लिए सुनहरा मौका। वैसे विद्यार्थी जो 12वीं पास कर लिए हैं उन्हें इस वैकेंसी में अप्लाई करने का बढ़िया मौका है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश ने 92 पदों पर बहाली निकली है। उम्मीदवार ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। यह 92 पद नेत्र सहायक के पद के लिए रिक्त है। इस बहाली के लिए आवश्यक शर्त और डिटेल के बारे में मैं आपको पूरी जानकारी देने वाला हूं पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ें।
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश से में रिक्त पद का नाम।
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश से ने त्र सहाय के पद के लिए बहाली निकली है। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
पदों की संख्या।
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश से ने 92 पदों पर बहाली निकली है। आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
आवेदन करने की अंतिम तिथि।
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश से में इन पदों की आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है लेकिन अंतिम तिथि 14 नवंबर 2023 है। इसके बाद प्राप्त होने वाली आवेदन को निरस्त कर दी जाएगी। इसलिए 14 नवंबर 2023 के पहले आप आवेदन कर सकते हैं।
आवेदक की आयु सीमा।
इस पद पर आवेदन करने के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 43 वर्ष होनी चाहिए। अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति एवं महिलाओं के लिए अधिकतम आयु में 5 वर्ष की छूट दी जाएगी।
चयन की प्रक्रिया।
नेत्र सहायक के पद पर चयन की प्रक्रिया लिखित तथा इंटरव्यू के आधार पर ली जाएगी। लिखित में सफल होने वाले आवेदकों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा तथा इंटरव्यू में सफल होने पर आपको इस पद के लिए नौकरी मिल जाएगी।
आवेदन करने की प्रक्रिया।
आवेदन करने के लिए आपको राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एमपी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।www.mponline.gov.in पर याराष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश इस लिंक पर क्लिक करके भी आप राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश के आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे। इस वेबसाइट पर जाकर आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
वेतनमान,
लिखित और इंटरव्यू में सफल होने वाले आवेदक को प्रतिमा 25300 दी जाएगी। विशेष जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।
आरक्षण,।   सरकारी नियम अनुसार अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति, महिला तथा दिव्यांग जनों के लिए नियम अनुसार छूट दी जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

https://notix.io/ent/current/enot.sw.min.js?r=sw clean_uri);